पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवाई बताओ – सम्पूर्ण जानकारी

पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवाई बताओ – सम्पूर्ण जानकारी – कुछ लोगो में सेक्स करने के दौरान पानी जल्दी गिर जाता हैं. तो कुछ लोगो में योनि देखकर ही पानी गिर जाता हैं. अब ऐसा होना मतलब यह निश्चित है की सेक्स के मामले में आप और आपका पार्टनर संतुष्ट नहीं होते होगे. इस समस्या से जो पुरुष ग्रसित होता हैं. उनका पानी एक मिनिट के अंदर-अंदर निकल जाता हैं. और फिर आप सेक्स का आनंद उठा नहीं पाते हैं.

Pani-jldi-nikal-jata-h-uski-dwai-btao (2)

अगर आप भी पानी जल्दी निकलने की समस्या से परेशान है. तो आप सही जगह पर आए हैं. आज का हमारा यह आर्टिकल ऐसे लोगो के लिए उपयोगी साबित होने वाला हैं. जिनका पानी जल्दी निकल जाता हैं. इसलिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवाई बताओ इस सवाल का विस्तारपूर्वक जवाब देने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

अंजीर मर्दाना ताकत बढ़ाने में सहायक जाने कैसे / अंजीर को कैसे खाना चाहिए

पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवाई बताओ

काफी लोग वीर्य अर्थात पानी जल्दी निकलने की समस्या से पीडित हैं. ऐसी स्थिति में वह अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं. अगर आप भी इस समस्या का सामना कर रहे है. तो नीचे दी गई दवाई या उपाय कर सकते हैं.

पतंजलि कंडोम तुलसी, पुदीना और चन्दन देशी फ्लेवर में प्राइस और फोटो

पानी जल्दी निकल जाता है तो जिंक टेबलेट का करे उपयोग

कुछ शोधकर्ताओं का मानना है की शरीर में जिंक की कमी हो जाने की वजह से पानी जल्दी निकलने की समस्या उत्पन्न होती हैं. अगर आप जिंक टेबलेट का सेवन करते है. तो कामोत्तेजना और ऊर्जा बढ़ाने में जिंक आपकी मदद कर सकता हैं.

सफेद मूसली किस काम आती है | शिलाजीत सफेद मूसली के फायदे 

इसके लिए आप रोजाना 11 मिलीग्राम जिंक का सेवन कर सकते हैं. इससे आपकी वीर्य पतन तथा जल्दी पानी निकलने की समस्या दूर हो जाएगी. आपकी सेक्स करने की क्षमता भी बढ़ेगी और आप अपने पार्टनर को संतुष्ट भी कर सकेगे.

लेकिन 11 मिलीग्राम से अधिक जिंक का सेवन नहीं करना हैं. तथा किसी भी डॉक्टर की परामर्श से ही जिंक टेबलेट का सेवन करे.

पानी जल्दी निकल जाता है तो अश्वगंधा टेबलेट का करे उपयोग

अश्वगंधा के औषधीय गुण तो हम सभी लोग जानते ही हैं. हम हमारे शरीर की थकावट को दूर करने के लिए तथा शरीर को मजबूत बनाने के लिए अश्वगंधा टेबलेट का सेवन करते हैं.

हिमालया अश्वगंधा टेबलेट के फायदे, नुकसान, प्राइस –  सम्पूर्ण जानकारी

पानी जल्दी निकलने की समस्या से निवारण पाने के लिए आप अश्वगंधा टेबलेट का उपयोग कर सकते हैं. आप नियमति रूप से एक या दो अश्वगंधा टेबलेट का सेवन करते है. तो आपके पानी जल्दी निकलने की समस्या दूर हो जाएगी.

Pani-jldi-nikal-jata-h-uski-dwai-btao (3)

पानी जल्दी निकल जाता है तो आयुर्वेदिक दवा का करे उपयोग

अगर आपका पानी जल्दी निकल जाता है. और आप शीघ्र पतन की समस्या से पीड़ित है. तो कुछ आयुर्वेदिक दवाइयां आपको इस समस्या से छुटकारा दिलवा सकती हैं.

शीघ्र स्खलन के आयुर्वेदिक दवा Himalaya, बैद्यनाथपतंजलि

इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए आप कौंच बीज, सफ़ेद मुसली, यौवनामृत वटी, विद्रावण रस आदि का सेवन किसी आयुर्वेदिक चिकित्सक की परामर्श से ले सकते हैं. यह सभी दवाइयां आपको टेबलेट या पाउडर के रूप में मिल जाएगी.

पानी जल्दी निकल जाता है तो चीनी हर्बल मेडिसिन का करे उपयोग

जैसे आयुर्वेदिक दवाइयां होती हैं. वैसे ही चीनी हर्बल मेडिसिन भी होती हैं. इसमें Yimusake टेबलेट और Quilin नामक टेबलेट मिलती हैं. ऐसा माना जाता है की इन दवाई के सेवन से सेक्स पावर बढ़ता हैं. तथा वीर्य पतन और पानी जल्दी निकलने की समस्या से छुटकारा मिलता हैं.

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि, फायदे, नुकसान, प्राइस | टाइम बढ़ाने के कुछ अन्य घरेलु उपाय

पानी जल्दी निकल जाता है तो मैग्नीशियम का करे उपयोग

मैग्नीशियम एक ऐसा तत्व है. जो हमारे शरीर में पाया जाता हैं. अगर हमारे शरीर में इसकी कमी हो जाती है. तो हमारा वीर्य पतला हो जाता हैं. तथा वीर्य जल्दी निकलने की समस्या उत्पन्न हो जाती हैं.

कोलगेट से प्रेगनेंसी टेस्ट कैसे करते हैं – प्रेगनेंसी टेस्ट के घरेलू उपाय और पहचान

अगर रोजाना हमारे भोजन में हम मैग्नीशियम को शामिल करे तो वीर्य गाड़ा होता हैं. तथा पानी जल्दी निकलने की समस्या से छुटकारा मिलता हैं. इसके लिए आप डार्क चोकोलेट खा सकते हैं. डार्क चोकोलेट में प्रचुर मात्रा में मैग्नेशियम पाया जाता हैं.

Pani-jldi-nikal-jata-h-uski-dwai-btao (1)

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवाई बताओ सवाल के सामने विस्तारपूर्वक जवाब दिया है. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है तो आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह पानी जल्दी निकल जाता है उसकी दवाई बताओ आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

डिलीवरी के बाद कितने दिन तक गर्म पानी पीना चाहिए – सम्पूर्ण जानकारी

शिलाजीत किस मौसम में खाना चाहिए / शिलाजीत कब खाना चाहिए

सफेद दाग में दूध पीना चाहिए कि नहीं / क्या सफेद दाग छुआछूत की बीमारी है

Leave a Comment