खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब

खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब – कई बार ट्रेवलिंग के दौरान हमारी कोई भी चीज़ हमारी गलती के कारण खो जाती हैं. या फिर उस चीज़ को कोई अन्य व्यक्ति चोरी करके चला जाता हैं. ऐसे में हम बहुत बड़ी दुविधा में फंस जाते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा अकसर होता हैं. तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं.

Khoi-hui-chiz-milne-ka-totka-in-lal-kitab (2)

आज हम आपको इस आर्टिकल में लाल किताब का ऐसा टोटका बताएगे की जिसे करने से आपको आपकी खोई हुई चीज़ मिल जाएगी. तो यह टोटका जानने के लिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब

अगर आपकी कोई चीज़ खो जाती हैं. आपको मिल नहीं रही हैं. तो नीचे दिया गया लाल किताब का टोटका करने से अवश्य ही आपको खोई चीज़ आपको मिल जाएगी. यह टोटका करने के लिए स्टेप बाय स्टेप नियम का पालन करे.

  • अगर आपकी चीज़ खो गई हैं. तो अंक शास्त्र की मदद से आपको आपकी चीज़ वापस मिल सकती हैं. अपनी खोई हुई चीज़ को पाने के लिए अंक शास्त्र के अनुसार सबसे पहले आपको अपने मन में 1 से 108 तक किसी भी अंक को सोच लेना हैं.
  • अब अंक सोच लेने के बाद उसको 9 का भाग देना हैं. 9 भाग देने के बाद अगर आपके पास अंक 1 आता हैं. तो मान लीजिए की आपको आपकी चीज़ पूर्व दिशा में मिलेगी. अंक शास्त्र के अनुसार अंक 1 को सूर्य का अंक माना जाता हैं.
  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 से भागने पर अंक 2 मिलता हैं. तो मान लीजिए की आपकी खोई हुई चीज़ किसी स्त्री के पास हैं. जिसके मिलने की संभावना बहुत ही कम हैं.
  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 से भागने पर अंक 3 मिलता हैं. तो मान लीजिए की आपकी खोई चीज़ आपके परिवार के किसी भी सदस्य के पास या फिर आपके किसी करीबी दोस्त के पास हो सकती हैं. अंक 3 को गुरु का अंक माना जाता हैं.
  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 भागने पर अंक 4 मिलता हैं. तो मान लीजिए आपको आपकी चीज़ कभी भी नही मिल सकती हैं. क्योंकि आपने वह चीज़ अपनी लापरवाही की वजह से खोई हैं.

Khoi-hui-chiz-milne-ka-totka-in-lal-kitab (3)

  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 से भागने पर अंक 5 मिलता हैं. तो मान लीजिए की आपको आपकी चीज़ मिलेगी. लेकिन आपको आपकी चीज़ मिलने में काफी लंबा समय भी लग सकता हैं. ऐसी चीज़ को पाने के लिए आपको धैर्य रखना होगा. और चीज़ को खोजने के लिए थोड़ी बुद्धि का इस्तेमाल करना होगा.
  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 से भागने पर अंक 6 मिलता हैं. तो मान लीजिए आपको आपकी चीज़ दक्षिण-पूर्व दिशा में मिल सकती हैं. इसलिए आपको आपकी चीज़ इस दिशा में खोजने का प्रयास करना चाहिए. या फिर आपकी खोई चीज़ आपके रसोई घर में भी होने की संभावना बनती हैं. इसके अलावा अंक 6 मिलने पर ऐसा भी माना जाता हैं की आप आपकी चीज़ किसी को देकर भूल गए हैं. इसलिए आपको याद करना है की आपने चीज़ किसको दी थी.
  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 से भागने पर अंक 7 मिलता हैं. तो मान लीजिए की आपको आपकी चीज़ तो मिलेगी लेकिन काफी समस्या का सामना करने के बाद आपको आपकी खोई हुई चीज़ मिल सकती हैं.
  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 से भागने पर अंक 8 मिलता हैं. तो मान लीजिए आपकी खोई हुई चीज़ किसी ने चोरी की है. या फिर आपकी खोई हुई चीज़ किसी चोर के हाथ लग गई हैं.
  • इसी प्रकार सोचे हुए अंक को 9 से भागने पर अंक 9 या 0 मिलता हैं. तो आपको आपकी खोई हुई चीज़ खोए हुए दिन ही मिल सकती हैं. लेकिन अगर यह दिन निकल गया तो आपको वह चीज़ कभी नहीं मिल सकती हैं.

Khoi-hui-chiz-milne-ka-totka-in-lal-kitab (1)

मानसिक तनाव से मुक्ति के उपाय / मानसिक तनाव से होने वाले रोग

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब बताया हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह खोई हुई चीज मिलने का टोटका इन लाल किताब आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

ब्रह्म कमल को तोड़ने के नियम / ब्रह्म कमल की विशेषता

परिवार में शांति के उपाय जाने – सम्पूर्ण जानकारी

हथेली में खुजली होना शुभ है या अशुभ | पैर में खुजली होना शुभ या अशुभ

Leave a Comment