पतंजलि कंडोम तुलसी, पुदीना और चन्दन देशी फ्लेवर में प्राइस और फोटो

पतंजलि कंडोम तुलसी, पुदीना और चन्दन देशी फ्लेवर में प्राइस और फोटो – जी दोस्तों आप ने सही सुना है. स्वामी रामदेव ने अब पतंजलि का कंडोम भी निकाल दिया है. यह स्वामी रामदेव का स्वदेशी अभियान का अगला कदम है. स्वामी रामदेव का मानना है की जब विदेशी कंपनी कंडोम निकाल के सस्ते कंडोम को महँगे में बेच सकती है. तो हम क्यों नहीं बेच सकते है. स्वामी रामदेव की इसी सोच के पीछे पूरा पतंजलि आज खड़ा है.

patanjali-condom-price-photo-video-detail (1)

तुलसी, पुदीना और चन्दन जैसे देशी फ्लेवर में उपलब्ध होगा पतंजलि कंडोम

स्वामी रामदेव ने बताया है की पतंजलि कंडोम अनेक देशी फ्लेवर में उपलब्ध होगा. अभी तक मार्केट में जितनी कंडोम है. वो सारे विदेशी फ्लेवर में है. और लोग एक जैसे फ्लेवर से अब तंग आ गए है. इसी के चलते स्वामी जी ने घोषणा की है पतंजलि कंडोम देशी तड़का फ्लेवर में उपलब्ध होगा. जिसमे पोदीना, तुलसी, चन्दन, दाल चीनी निम्बू-मिर्ची मुख्य है.

स्वामी रामदेव ने यह भी बताया है की यह सारे फ्लेवर ऐसे है जो आप व्रत में भी उपयोग कर सकते है. इसलिए विदेशी फ्लेवर से बचे और पतंजलि का शुद्द देशी फ्लेवर ही उपयोग करे.

राखी सावंत ने दिया था स्वामी रामदेव को पतंजलि कंडोम बनाने का चैलेंज

आपको जरुर याद होगा की वर्ष 2017 बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीमती राखी सावंत ने बाबा को पतंजलि कंडोम बनाने का चैलेंज दिया था. राखी सावंत ने कहा था की “अगर बाबा जी पतंजलि का कंडोम निकाले तो मानो. अगर स्वामी में दम है तो कंडोम बनाने के दिखाए. हर कोई पतंजलि का कंडोम देखना और उपयोग करना चाहता है.”

यह कोई पहला मौका नहीं था जब राखी जी ने ऐसी बाते कहि थी. इससे पहले भी राखी सावंत ऐसी बाते और कमेंट कर चुकी है. लगता स्वामी ने इस बात को सीरियस ही ले लिया और ले आए पतंजलि कंडोम. लेकिन कुछ भी कहो पतंजलि कंडोम और इसके तीखे फ्लेवर मार्किट में जरुर दबदबा ले के आने वाले है.

पतंजलि कंडोम को लॉन्च करने का स्वामी रामदेव का गेम प्लान

जैसा की हम सबको खबर है की रामदेव का सरकार में एक अच्छा दबदबा है. जब भी उनका कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च होता है. तो सरकार के मंत्री वहा जरुर उपस्थिति देते है. और जब भी स्वामी जी कोई नया प्रोडक्ट मार्किट में आता है. तो पूरी तैयारी के साथ आता है. उस प्रोडक्ट की मार्किट में जो पहले से कंपनी मौजूद है उन्हें पूरी तरह से दबा दिया जाता है. जैसा की मैगी के साथ हुआ था.

ऐसा कुछ प्लान इस बार भी बन रहा है. ऐसा माना जा रहा है की देशी फ्लेवर और विदेशी फ्लेवर के बिच प्रतिस्पर्धा भारी मात्रा में होगी. जिसमे देशी फ्लेवर ही जितने वाले है. स्वामी ने विदेशी फ्लेवर को भारत में आने से बिल्कुल रोकने का पूरा प्लान अभी से बना दिया है. खेर इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त ही बताएगा. हम सिर्फ यही कहना चाहते है की “देशी फ्लेवर की हम पुरे मन से इज्जत करते है. लेकिन कंडोम में निम्बू और मिर्ची वाले फ्लेवर कुछ अजीब नहीं लगेगे. हम से तो सोचा भी नहीं जा रहा है.

patanjali-condom-price-photo-video-detail (3)

पतंजलि कंडोम प्राइस कितनी रहने वाली है

प्राइस को लेकर स्वामी जी ने कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन हम हमारे पाठको को बताना चाहते है की हमे समाचार मिला है की पतंजलि कंडोम की प्राइस मार्किट में उपलब्ध अब तक के सभी कंडोम से काफी किफायती होने वाली है.

देखा भी जाता है की पतंजलि अपने प्रोडक्ट की कीमत हमेशा कम रखती है. जिससे मार्किट में पूरी प्रतिस्पर्धा का माहौल बनाया जा सके. जैसे कोलगेट के सामने पतंजलि ने अपना दन्त क्रांति बिल्कुल कम दाम में उपलब्ध करा कर कोलगेट के गेट बंद करवा दिए. ऐसा स्वामी जी का मानना है

पतंजलि कंडोम फोटो

अंदर से तो कैसा दीखता है यह तो हमने भी अभी तक नहीं देखा. लेकिन हमारे एक साथी ने बहार से कैसा दीखता है इसका फोटो खीच कर जरुर लाए है.

patanjali-condom-price-photo-video-detail (2)

गुड गोबर खबरे (पतंजलि कंडोम उपयोग करने से प्राइवेट पार्ट में हुई खुलजी बाबाजी पर हुई FIR)

अभी स्वामी जी ने पतंजलि कंडोम लॉन्च भी नहीं किया और उससे पहले सोशल मीडिया पर खबरे चल रही है की पतंजलि कंडोम उपयोग करने से प्राइवेट पार्ट में हुई खुलजी बाबाजी पर हुई FIR.

हम हमारे पाठको को जरुर बताना चाहते है की यह सारी खबरे गुड गोबर ही है. अर्थात पूरा सफ़ेद झूठ है. अभी बाबाजी ने पतंजलि कंडोम लॉन्च भी नहीं किया. और खुजली कहा से होने लग गई. आप इन खबरों पर विश्वास न करे और “पहले इस्तेमाल करे फिर विश्वास करे”.

Disclaimer: यह जानकरी सिर्फ और सिर्फ हास्य के उद्देश्य से लिखी गई है. इसका वास्तविक जीवन से कोई सम्बन्ध नहीं है. आज के भागदौड़ भरे जीवन से हसना बहुत जरुरी है. अगर हमारे लिखने से हमारे पाठको के होठो पर थोड़ी से हसी आती है. तो हमारी कोशिश सार्थक है. धन्यवाद.

2 thoughts on “पतंजलि कंडोम तुलसी, पुदीना और चन्दन देशी फ्लेवर में प्राइस और फोटो”

Leave a Comment