औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला जाने

औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला जाने – दोस्तों आज के समय में पुरुषो की सबसे बड़ी समस्या यही है की उनका लिंग कमजोर और छोटा होता जा रहा है. जिसके अनेक कारण है. क्योंकि आदमी की उम्र के साथ उनका औजार भी कमजोर पड़ता है. पहले के समय में लोग अच्छा खाते पीते .थे खाने की सारी वस्तुए शुद्द मिलती थी. लेकिन आज के समय में हमारा खान पान भी इतना पौष्टिक नहीं है. जिससे हमे भरपूर बल मिल पाता है.

लेकिन दोस्तों आपको घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. क्योंकि हमने इस पर पूरा अध्ययन किया है. और औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला इस आर्टिकल में लिख कर लाए है. इस प्राचीन तरीके को कोई भी व्यक्ति उपयोग कर सकता है. जो अपनी जवानी का भरपूर आनंद लेना चाहता है. तो जानते है पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है.

Patthar-jaisa-sakht-khada-krne-ka-prachin-formula (1)

औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला जाने

जैसे जैसे हमारी उम्र बढ़ती है. वैसे वैसे हमे शारीरिक परिशानियो का सामना करना पड़ता है. हमारे शरीर में भी अनेक बदलाव आते है. जैसे थकान महसूस होना, बालो का झड़ना, कम दिखना, इसी कड़ी में लिंग का कमजोर और छोटा होना भी स्वभाविक है. आप पूरी जिन्दगी एक जैसे नहीं रह सकते है.

लेकिन दोस्तों आपने कभी ध्यान दिया है की प्राचीन काल में राजा महाराजा अनेक शदिया करते थे. और बूढ़े 70 साल का राजा 18 साल की कुमारी से शादी करता था. और उसे खुश भी रखता था, जिसका मुख्य कारण उनके पास वह प्राचीन फार्मूला होता था जिससे वह अपनी शारीरिक बल को कम नहीं होने देते थे.

पतंजलि कंडोम तुलसी, पुदीना और चन्दन देशी फ्लेवर में प्राइस और फोटो

हम यहाँ पर आपको ऐसे प्राचीन फार्मूला बताने वाले है जिससे आप भी अपने औजार को पत्थर की तरह खड़ा रख सकते है.

धुम्रपान से बचे

आज के समय कौन युवा ऐसा है. जो धुम्रपान नहीं करता है. हर कोई धुम्रपान करता ही है. लेकिन आपको यह जानना चाहिए की धुम्रपान से आप शारीरिक रूप से कमजोर बनते है. अकसर युवा शौक-शौक में धुम्रपान की शुरुआत तो कर देते है. लेकिन यही धुम्रपान आगे जाकर आदत बन जाता .है धुम्रपान करने से आपके लिंग तक खून पहुचाने वाली सिकुड़ जाती है. जिससे लिंग तक ब्लड का सर्कुलेशन कम हो जाता है. इससे औजार के बल में कमी आना स्वाभाविक है.

खजूर खाये

आपके लिंग के आकर को बढ़ाने और पोषण देने के लिए खजूर एक रामबाण औषधि है. खजूर खाने से आपके शरीर को बल मिलता है. और आपकी यौवन शक्ति भी बढती है. इसलिए खजूर को नियमित रूप से खाना चाहिए. खजूर को खाने का सबसे अच्छा तरीका यह है की दो से चार खजूर रात को देशी घी में डूबा कर रख दे. और सुबह उनको निकाल कर खाए. आपको एक सप्ताह में इसका रिजल्ट देखने को मिल जाएगा.

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि, फायदे, नुकसान, प्राइस – सम्पूर्ण जानकारी

अश्वगंधा का सेवन

हम में से ज्यादातर लोगो ने अश्वगंधा का नाम सुना होता है. लेकिन हमे पता नहीं होता है की इसका सेवन कैसे करना है. अश्वगंधा का सेवन करने से आपके शरीर में घोड़े जैसी फुर्ती और शक्ति आती है. इसलिए रोज सुबह उठ कर आधा चम्मच अश्वगंधा भैस के दूध के साथ सेवन करे. आपको कुछ ही दिनों में इसका असर देखने को मिल जाएगा.

केसर खाए

केसर एक ऐसी औषधि है. जो आपके शरीर में एस्ट्रोजन, सेरोटोनिन जैसे हार्मोन को विकसित करता है. इन हार्मोन के बनने से आपके मन को शांति मिलती है. और तनाव दूर भाग जाता है. जैसे तनाव आप से दूर भाग जाएगा. आपकी यौवन ऊर्जा फिर से उसी जोश में वापस लौट आती है. और आप अपना पूरा प्रदर्शन दे पाते हो.

कौड़ी से पथरी का इलाज | कौड़ी और नींबू से पथरी का इलाज | पथरी के घरेलु उपचार

सौठ

सौठ का उपयोग सामान्य रूप से हमारे घरो में मसालों के रूप में होता है. सौठ बहुत तेजी होती है. इसलिए इसका उपयोग हमेशा कम मात्रा में किया जाता .है लेकिन अगर आप थोड़ी थोड़ी सौठ हर रोज अपने शरीर में डाले तो आपके शरीर में भी सौठ जैसा तेज आ जाता है.

आपको सौठ का पिप्पली और काले तिल के साथ चूर्ण बनाना है. और इस चूर्ण को प्रत्येक रात सोने से पहले दूध के साथ  आधा चम्मच लेना है. आप 15 दिन के अंदर फर्क देख सकते है.

Patthar-jaisa-sakht-khada-krne-ka-prachin-formula (3)

पेट की चर्बी को कम करे

हमने हमारे अध्ययन में पाया है की पेट की चर्बी बढ़ने से आदमी की यौन ऊर्जा कम हो जाती है. आपके पेट की चर्बी जितनी कम होगी. आप उतने ही ऊर्जा के साथ प्रदर्शन कर सकोंगे. इसलिए पेट की चर्बी पर विशेष रुप से ध्यान दे. इसके लिए नियमित रूप से योगा और व्यायाम करे.

कोलगेट से प्रेगनेंसी टेस्ट कैसे करते हैं – प्रेगनेंसी टेस्ट के घरेलू उपाय और पहचान

ध्यान और योगा करे

योगा और ध्यान करने से आपके शरीर में ऊर्जा का गमन रहता है. और आपका मन शांत होता है. जिससे आपके शरीर में खून की गति भी प्रभावशाली होती है. और आपके लिंग में खून का प्रवाह बढ़ता है. जिससे आपका यौवन ऊर्जा बढ़ती है.

औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने की दवा

निचे हम कुछ दवाईयो की जानकारी दे रहे यह दवाई आपको अपने आसपास किसी भी दवाई की दुकान पर उपलब्ध हो जाती है. जिसका उपयोग करके आप अपने लिंग को मजबूत और मोटा कर सकते है. लेकिन आपको ध्यान रखना है की ऊपर दिए गए उपायों को इन दवाईयो के साथ जरुर करे.

Patthar-jaisa-sakht-khada-krne-ka-prachin-formula (2)

पतंजलि लिंग वर्धक तेल

पतंजलि लिंग वर्धक तेल से लगातार 15 दिन तक अपने लिंग पर 20 मिनट तक मालिश करने से फर्क आप को समझ में आ जाएगा.

घबराहट दूर करने का घरेलु उपाय क्या है | चक्कर आना घबराहट होना का इलाज

Horny Goat Weed GHC Ashwagandha

यह दवाई आपको किसी भी मेडिसिन की दुकान पर मिल जाती है. यह अश्वगंधा का चूर्ण है. जिसका उपयोग लिंग को मजबूत और मोटा करने के लिए होता है.

Dr Vedic Mens Oil 100% Pure & Natural

यह भी एक तेल है. जिससे आपको अपने लिंग पर रोज मालिश करनी है. आपको कुछ ही दिनों में फर्क दिख जाता है.

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट बॉय और गर्ल (Baby gender) कैसे पता करे इन हिंदी

निष्कर्ष

इस आर्टिकल को लिखने का हमारा उद्देश्य आपको औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला बताना है. इसके लिए सबसे जरूरी है आपका खानपान और जीने का तरीका सही हो. आपको अपने जीवन में सब तनाव से दूर रह कर खुश रहना है. तभी आपका पत्थर औजार जैसा सख्त बन सकता है. धन्यावद.

हिमालया अश्वगंधा टेबलेट के फायदे, नुकसान, प्राइस –  सम्पूर्ण जानकारी

पेशाब की नली में इन्फेक्शन का इलाज, कारण और लक्षण -सम्पूर्ण जानकारी

फिटकरी का पानी पीने के फायदे और नुकसान क्या हैं – सम्पूर्ण जानकारी

1 thought on “औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला जाने”

Leave a Comment